कमलनाथ के पत्र को लेकर हमलावर हुई BJP, किसी ने कहा -कपटनाथ, तो किसी ने ट्विटर राजनीति

7/24/2020 2:21:14 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखने के बाद मध्य प्रदेश का शिवराज सरकार कमलनाथ पर हमलावर हो गई है। जहां एक ओर मध्य प्रदेश  बीजेपी के वाईस प्रेजिडेंट विजेश लुणावत ने कमलनाथ को कपटनाथ कहकर चुटकी ली है वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को ने जब राजनीति ट्विटर पर रह जायेगी तब ऐसी स्थिति निर्मित होती है। दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर देश में लोकतंत्र बचाने की अपील की थी।

कमलनाथ ने पत्र में लिखा कि, 'भारत के संघीय व्यवस्था पर निरंतर प्रहार किया जा रहा है। जिन प्रांतों में केंद्र सरकार से प्रतिपक्षीय सरकारें हैं, उन्हें अनैतिक तरीके से गिराया जा रहा है।' वहीं उन्होंने पीएम से आग्रह भी किया कि अवसरवादी नेताओं को अपनी सरकार और दल में कोई स्थान नहीं दें, जिन पर प्रजातांत्रिक मूल्यों का सौदा करने का आरोप है ताकि लोकतांत्रिक मूल्य जीवित रह सके। 

PunjabKesari

इसी पत्र को लेकर मध्य प्रदेश बीजेपी के वाईस प्रेजिडेंट विजेश लुणावत ने कमलनाथ को कपटनाथ कहते हुए तंज कसा और ट्वीट किया कि बहुत खूब कपटनाथ जी। आप कांग्रेस में भाजपा से निकाला गया कचरा इकट्ठा करो और भाजपा शरणागत को न अपनाए? गजब सीख दे रहे हो। अब तो खुद ही स्वीकार कर लिया कि कांग्रेस को टूटने से बचाना नतो आपके बस में और न ही दिल्ली हाईकमान के। रोना छोड़ों और अपनाघर संभालों।

PunjabKesari

वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जब राजनीति ट्विटर पर रह जायेगी तब ऐसी स्थिति निर्मित होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News