कमलनाथ ने कसा सिंधिया पर तंज, महाराज को बताया शादी में नाचने वाला घोड़ा

7/4/2020 11:43:29 AM

रतलाम(समीर खान): मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों टाइगर सुर्खियों में हैं। हर कोई टाइगर पर बयानबाजी कर रहा है। दरअसल, बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के टाइगर अभी जिंदा है वाले बयान पर जमकर सियासत हो रही है। सिंधिया के बयान पर जहां एक ओर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस नेता उन्हें घेर रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें सर्कस का टाइगर कहा है। पूर्व सीएम ने उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह रेस के घोड़ों और शादी के घोड़ों में फर्क होता है वहीं फर्क जंगल और सर्कस के टाइगर में होता है।

PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  का रतलाम के सैलाना में दिवंगत प्रभु दयाल गहलोत की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने सिंधिया पर जमकर निशाना साधा , कहा मैं महाराजा नहीं हूं ,मैं मामा नहीं हूं , मैंने कभी चाय नहीं बेची , मैं तो बस कमलनाथ हूं। कई लोग कहते हैं कि मैं टाइगर हूं। मैं तो ना टाइगर हूं , ना पेपर टाइगर हूं , अब यह तो प्रदेश की जनता तय करेगी, कौन क्या है ? पूर्व सीएम ने कहा कि जंगल और सर्कस के टाइगर में फर्क होता है, जिस तरह रेस के घोड़े और शादी के घोड़े में फर्क होता है। सिंधिया शादी में नाचने वाला घोड़ा है।

PunjabKesari

इस दौरान कमलनाथ ने सिंधिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, शिवराज सिंह जहां भी जाएंगे, वहां कोई न कोई ऐलान, कोई न कोई झूठी घोषणा करेंगे। वो वापस प्रचार-प्रसार की राजनीति करेंगे , बड़े बड़े ऐलान किए जाएंगे। हम मजदूरों को इतना पैसा दे रहे हैं। कैसे प्रवासी मजदूर भटकते रहे , हम सभी ने देखा , किसी को कुछ पैसा मिला क्या ? आज जनता समझदार है ,सीधी-साधी ,भोली-भाली है।मध्य प्रदेश की सीधी-सादी जनता इनको हमेशा के लिए घर बैठायेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News