CM कमलनाथ का BJP पर हमला, कहा- जनता ने इनका चेहरा पहचान लिया है

2/8/2019 6:47:56 PM

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने भोपाल में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं मंच पर मौजूद प्रदेश के मुखिया कमलनाथ ने भी मंच से शिवराज और बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 'अभी 45 दिन हुए हैं और हमने काफी काम कर दिए। हमारी सरकार सिर्फ घोषणाओं की सरकार नहीं है। मैं मध्यप्रदेश की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने सच्चाई का साथ दिया। मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि जनता ने जो अपेक्षाएं की हैं, उन्हें निराशा नहीं होगी।' 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि 'मैंने कह दिया कि कमलनाथ की एक तस्वीर नहीं छपेगी अखबार में। अगर छपेगी तो हमारे किसान, नौजवान, महिलाओं की छपेगी, हमारे सामने चुनौती है। मध्य प्रदेश महिलाओं पर अत्याचार में नंबर वन हो गया था, बलात्कार के मामलों में नंबर वन हो गया था। जब हमने सरकार संभाली तो यह स्थिति थी। हमारी सबसे बड़ी चुनौती नौजवान और किसान हैं। प्रदेश की अर्थव्यवस्था खेती पर आधारित है। अगर यह क्षेत्र ही चौपट रहा तो अर्थव्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो सकता। 



कमलनाथ ने कहा कि 'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 6 जून को ऐलान किया था और मुख्यमंत्री बनने के बाद निर्देश दिया था कि सबसे पहले हमें अपने क्षेत्र को जीवित करना होगा। अभी पीएम मोदी ने क्या कहा कि कितना पैसा मिलेगा ? 17 रुपए मोदीजी हर दिन किसानों को देंगे और किसान की हालत सुधर जाएगी। ये कलाकारी देखिए चुनाव आ रहा है, जानते हैं क्या परिणाम होने वाला है। पीएम मोदी समझ जाइए मध्यप्रदेश और देश की जनता ने अच्छी तरह आपका चेहरा पहचान लिया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar