कांग्रेस ने कंगना को बताया भाजपा का एजेंट, कहा- किसानों से माफी मांगें तभी होने देंगे शूटिंग

2/13/2021 4:25:55 PM

बैतूल(रामकिशोर): मध्य प्रदेश में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का कांग्रेसियों द्वारा विरोध लगातार जारी है। शनिवार को एक बार फिर से कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर जिला मुख्यालय का घेराव किया है। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि कंगना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट कर किसानों को किसानों से माफी मांगनी चाहिए।

PunjabKesari

पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष समीर खान एवं एनयू एस आई पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त वागद्रे के नेतृत्व में बहुत से कांग्रेस काले कपड़े पहन जिला मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने किसानों का मुद्दा उठाते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा व कंगना रनौत मुर्दाबाद व कंगना वापस वापस जाओं के नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कंगना भाजपा के लिए राजनीति कर रही है। कंगना को किसानों से माफी मांग लेनी चाहिए तभी यहां उनकों शूटिंग करने दी जाएगी।

PunjabKesari

दरअसल, अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में हैं। इसे लेकर बैतूल के स्थानीय लोगों और कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है। इनका कहना है कि कंगना को तभी शूटिंग करने दी जाएगी जब वह किसानों से माफी मांगेगी। हालांकि मध्य प्रदेश सरकार ने कंगना को सुरक्षा मुहैया कराई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ शब्दों में कहा है कि यदि हमारी बहन को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी कोई उन्हें छू भी नहीं सकता।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बैतूल में कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग हो रही है। लेकिन कंगना का विरोध करते हुए कांग्रेस सेवा दल के राज्य सचिव मनोज आर्या, नेकराम यादव समेत अन्य कुछ कांग्रेस नेताओं ने तहसील में ये ज्ञापन दिया था कि उस क्षेत्र में कंगना रनौत को शूटिंग नहीं करने देंगे। हालांकि कांग्रेस नेताओं की इस धमकी पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो राजनीति में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें राजनीति में लाकर ही रहेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News