कांग्रेस ने कंगना को बताया भाजपा का एजेंट, कहा- किसानों से माफी मांगें तभी होने देंगे शूटिंग

2/13/2021 4:25:55 PM

बैतूल(रामकिशोर): मध्य प्रदेश में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का कांग्रेसियों द्वारा विरोध लगातार जारी है। शनिवार को एक बार फिर से कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर जिला मुख्यालय का घेराव किया है। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि कंगना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट कर किसानों को किसानों से माफी मांगनी चाहिए।



पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष समीर खान एवं एनयू एस आई पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त वागद्रे के नेतृत्व में बहुत से कांग्रेस काले कपड़े पहन जिला मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने किसानों का मुद्दा उठाते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा व कंगना रनौत मुर्दाबाद व कंगना वापस वापस जाओं के नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कंगना भाजपा के लिए राजनीति कर रही है। कंगना को किसानों से माफी मांग लेनी चाहिए तभी यहां उनकों शूटिंग करने दी जाएगी।



दरअसल, अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में हैं। इसे लेकर बैतूल के स्थानीय लोगों और कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है। इनका कहना है कि कंगना को तभी शूटिंग करने दी जाएगी जब वह किसानों से माफी मांगेगी। हालांकि मध्य प्रदेश सरकार ने कंगना को सुरक्षा मुहैया कराई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ शब्दों में कहा है कि यदि हमारी बहन को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी कोई उन्हें छू भी नहीं सकता।



आपको बता दें कि बैतूल में कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग हो रही है। लेकिन कंगना का विरोध करते हुए कांग्रेस सेवा दल के राज्य सचिव मनोज आर्या, नेकराम यादव समेत अन्य कुछ कांग्रेस नेताओं ने तहसील में ये ज्ञापन दिया था कि उस क्षेत्र में कंगना रनौत को शूटिंग नहीं करने देंगे। हालांकि कांग्रेस नेताओं की इस धमकी पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो राजनीति में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें राजनीति में लाकर ही रहेगी।

meena

This news is Content Writer meena