पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना, एक झलक पाने के लिए फैंस की लगी लाइन

1/8/2022 8:04:56 PM

इंदौर: अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म लुका छिपी-2 की शूटिंग में इंदौर में बिजी है। कैटरीना से शादी के बाद यह उनकी पहली शूटिंग है। ऐसे में कैटरीना अपने हबी से मिलने इंदौर पहुंची। इससे पहले देर रात को वे मुंबई एयरपोर्ट से वे रवाना हुई थी। इंदौर पहुंचने पर कैटरीना की एक झलक पाने के लिए कई फैंस भी पहुंच गए थे। वहीं दूसरी ओर कैटरिना के वैलकम के लिए विक्की कौशल रात को इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके एयरपोर्ट पहुंचते ही फैंस को कैटरीना के आने की भनक लग गई और कई फैंस एयरपोर्ट के बाहर कैटरीना को देखने के लिए काफी देर तक इंतजार करते रहे।

PunjabKesari

ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में कहर ढा रही थी कैटरीना
इंदौर रवाना होने से पहले कैटरीना मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के कपड़ों में इंस्टाग्राम पर कैटरीना की फोटो भी वायरल हुई। ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। इंस्टाग्राम पर एक फैंस ने कैटरीना की फोटोज के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कटरीना कैफ इंदौर के लिए रवाना हुई हैं, जहां विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

PunjabKesari

फिल्म लुका छिपी-2 की शूटिंग के लिए विक्की कौशल 21 दिसंबर से इंदौर में है। फिल्म की शूटिंग इंदौर के आस पास के क्षेत्रों में हो रही है। जब वे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तो कई लोगों ने उन्हें शादी की बधाई दी थी, जिस पर उन्होंने थम दिखाकर अभिवादन किया था। वे यहां जनवरी के अंत तक रुकेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News