आंगन में खेल रही मासूम की गुमशुदगी की सुलझी गुत्थी, दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद कर दी थी हत्या

7/22/2020 3:34:44 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): छिंदवाड़ा पुलिस ने 3 साल की मासूम की हत्या व दुष्कर्म के मामले की गुत्थी सुलझा ली है। इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इसमें अमरवाड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिक बच्ची के हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने कबूला कि पहले उन्होंने बच्ची को बारी बारी हवस का शिकार बनाया और बाद में पकड़े जाने के डर से मौत के घाट उतार दिया।

PunjabKesari

आरोपियों ने कड़ी पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूला और बताया कि बच्ची को पैसे का लालच देकर अपहरण किया इसके बाद उसे अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया साथ ही हत्या कर दी मुख्य आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर पीड़िता का शव प्लास्टिक की बोरी में भरा इसके बाद दोनों बाइक से छोटा महादेव पहुंचे। सुनसान देखकर बच्ची का शव माचागोरा डैम जमानिया में फेंक दिया पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया।

PunjabKesari

बता दें कि 17 जुलाई शाम अमरवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी 3 वर्षीय बच्ची घर के सामने खेलने के दौरान लापता हो गई थी परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की लगभग 2 दिनों तक पुलिस के हाथ आरोपियों तक नहीं पहुंच पाए। 20 जुलाई को बालिका का शव एक डैम में मिला था, संदेह के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी अमरवाड़ा निवासी 22 वर्षीय रितेश धुर्वे एवं सह आरोपी को गिरफ्तार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News