कांग्रेस ने गिनाए सिंधिया राजवंश की गद्दारी के किस्से, कहा- राजमाता से ज्योतिरादित्य हर कोई दगाबाज

10/18/2020 7:17:05 PM

भिंड: मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले जुबानी जंग तेज हो गई है और कांग्रेस नेताओं के निशाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बने हुए हैं। सत्ता हाथ से जाने के बाद से कांग्रेस सिंधिया को इस परिवर्तन के लिए जिम्मेदार मानती है और उन्हें गद्दार कहती है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एक बार फिर सिंधिया को निशाने पर लिया और सिंधिया राजवंश को दगाबाज कहा। साथ ही भूमाफिया बताते हुए एक महीने के अंदर जेल भेजने की बात कही।

PunjabKesari

'क्या ताकत है बुजदिलों की जो रोके दिलेर को धोखे से काट लेते हैं कुत्ते भी शेर को' केके मिश्रा ने इस अंदाज में सभा के संबोधन की शुरुआत की और इशारों ही इशारों में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा। हालांकि उन्होंने कहा कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगा लेकिन सभी लोग समझ जाओं कि मेरे कहने का क्या मतलब है? साथ ही सिंधिया व सिंधिया राजवंश को गद्दार कहकर संबोधित किया और कहा कि सिंधिया राजवंश 1857 से ही देश के साथ गद्दारी करते आया है। इसके साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि महारानी लक्ष्मीबाई की हत्या में भी सिंधिया के परिवार का हाथ था, साथ ही साथ गोडसे को महात्मा गांधी को मारने के लिए नाथू राम गोडसे को रिवालवर उपलब्ध कराने वाला भी सिंधिया परिवार ही था।

PunjabKesari

केके मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने सिंधिया को चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ गद्दारी करने वाले व भूमाफिया सिंधिया 1 महीने के बाद जेल में होंगे। इसके अलावा केके मिश्रा ने सिंधिया को बीजेपी में स्टार प्रचारक की लिस्ट में दसवें नबंर पर आने को लेकर दस नंबरी बताते हुए और भी कई गंभीर आरोप लगाए।


meena

Related News