''टीका उत्सव'' पर कांग्रेस का तंज- शव यात्रा को भी इतना सजा दो की उत्सव लगे

4/9/2021 3:09:44 PM

भोपाल: देश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस दौरान पीएम मोदी ने 11 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाने की बात कही। इसे लेकर मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने तंज कसा है। साथ ही पीएम मोदी को प्रवचन बाबा कहकर संबोधित किया है।



कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने ट्वीट में लिखा कि देश में कोरोना संक्रमण से अब तक करीब डेढ़ लाख मौतें हो चुकी हैं। वहीं "प्रवचन बाबा" ने 11से 14 अप्रैल तक 'टीका उत्सव!' मनाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि माओत्से तुंग ने कहा है-"जनता को बहलाए रखना है, तो शवयात्रा को भी इतना सजा संवार दो कि लोगों को वो भी उत्सव लगने लगे"। कांग्रेस नेता ने इस ट्वीट को पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह के साथ साथ कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को टैग किया है।



आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मध्य प्रदेश में कोरोना दिन प्रतिदिन भयावह हो रहा है। महज 24 घंटे में 4882 नए केस मिले हैं। जिसके साथ प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 30,486 हो गई है। वहीं मौतों का आंकड़ा भी बढ़कर 4136 हो गया है। इसमें 8 अप्रैल को एक दिन में रिकॉर्ड 23 मौतें हुई थी।

meena

This news is Content Writer meena