चोरी का ये तरीका आपको हैरान कर देगा...दिन में पुलिस बनकर रैकी और रात में हाथ की सफाई

11/6/2020 6:17:22 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में चोरों ने चोरी का एक अनोखा तरीका निकाला। जहां नकली पुलिस बनकर दो बदमाशों ने एक सूने फ्लैट में अलमारी के ताले तोड़कर 4 से 5 लाख की नगदी लूट ली। बदमाशों की लूट की करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है।



इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के केशर बाग स्थित मेन रोड पर बनी एक बिल्डिंग में दो लोग अपने आप को पुलिसकर्मी बताकर पहुंचे। वहां जाकर गार्ड को पुलिस का कार्ड दिखाकर कहा कि यहां के कैमरे बंद हो गए हैं इन्हें चालू करना है। इस बात की जानकारी देकर और सारी जांच पड़ताल(रैकी) करके वे चले गए फिर दोनों ने देर रात अपना हुलिया पुलिस जैसा बनाया और बिल्डिंग में जा पहुंचे। दोनों ही बदमाशों ने पूरी बिल्डिंग के कुछ फ्लैटों के ताले तोड़कर चेक किया।



वहीं उनको एक फ्लैट की अलमारी में रखी 4 से 5 लाख की नकदी निकाली और पास की एक बिल्डिंग के फ्लैट के भी ताले तोड़कर पूरे फ्लैट को चेक किया। लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद वे रुपए लेकर रफ्फूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस अब फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

meena

This news is meena