पंचतत्व में विलीन हुए नायक जितेंद्र, डेढ़ साल के मासूम ने दी मुखाग्नि, CM शिवराज ने की बड़ी घोषणाएं

12/12/2021 5:08:00 PM

सीहोर: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद हुए सीहोर जिले के नायक जितेंद्र वर्मा आज पंचतत्व में विलीन हो गए। सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित हजारों लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए। आलम यह था कि गांव धामंदा में पैर रखने के लिए जगह नहीं थी। यहां तक की घर की छत पर भी महिलाएं काफी संख्या में खड़ी थीं। गम के माहौल में देशभक्ति के नारे गूंज रहे थे। भोपाल से सीहोर यात्रा समय लोगों ने फूलों से शहीद का स्वागत किया। सारे का सारा रास्ते जितेंद्र वर्मा के पोस्टरों से पटा हुआ था। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शहीद को श्रद्धांजलि दी और उनके डेढ़ साल के मासूम ने मुखाग्नि दी।

PunjabKesari
PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जितेंद्र वर्मा के पार्थिव शरीर को कंधा देकर विदाई दी। साथ ही उनके परिवार के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं की। सीएम ने परिवार के एक करोड़ रुपये की सम्मान निधि, पत्नी को सरकारी नौकरी, गांव में जितेंद्र की बड़ी मूर्ति लगवाने की घोषणा की। साथ ही सरकारी स्कूल का नाम शहीद जितेंद्र वर्मा के नाम रखना की घोषणा भी की।
PunjabKesari
PunjabKesari

सीहोर जिले के धामंदा गांव के शिवराज वर्मा के पुत्र जितेंद्र कुमार देश के पहले CDS बिपिन रावत के पीएसओ थे। उनकी माता का नाम का धापी बाई है। उनका 2 भाई और 2 बहनें हैं। जीतेंद्र शादीशुदा है और उनके डेढ़ साल का बेटा और 4 साल की बेटी भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News