लक्ष्मण सिंह बोले- मोदी सरकार अंग्रेजों से भी बेकार, वो तो बस लोगों को लूटते थे ये तो...

9/29/2021 5:00:23 PM

राजगढ़(सुनील सरावत): मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के भाई और चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि मोदी सरकार अंग्रेजों से भी बेकार है क्योंकि अंग्रेजों ने तो किसानों को केवल लूटा था लेकिन मोदी सरकार नए कृषि कानून बनाकर इनकी जमीनें भी हड़पना चाहती है। उन्होंने साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि किसानों की चुप्पी को सरकार उनकी कमजोरी ने समझे किसानों ने अपने लट्ठ को तेल लगा रखा है जिसका खामियाजा आने वाले समय में भुगतना पड़ेगा।

PunjabKesari

राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर के नेतृत्व में निकाली जा रही विधानसभा स्तरीय खेत किसान सम्मान यात्रा के दौरान चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने हिस्सा लिया। बरखेड़ा गांव में उन्होने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी तो अंग्रेजों से भी बेकार है क्योंकि अंग्रेजों ने तो किसानों को केवल लूटा था जमीन नहीं हडपते थे। लेकिन मोदी सरकार किसानों की इन काले कानूनों के माध्यम से जमीन भी हड़पना चाहती है।

PunjabKesari

किसान की चुप्पी को भाजपा उसकी कमजोरी ना समझे किसानों ने अपने लट्ठ को तेल पिला रहा है जिसका खामियाजा आने वाले समय में सरकार को भुगतना पड़ेगा। यात्रा में विधायक बापू सिंह तंवर ब्यावरा विधायक रामचंद्र दांगी, पूर्व विधायक हेमराज कल्पोनी,प्रेम सिंह परिहार मोतीपुरा,मोना सुस्तानी,प्रदेश महासचिव चन्दर सिंह सौंधिया सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News