अजब MP की गजब एंबुलेंस, इसमें मरीज नहीं ढोई जाती है शराब, चेकिंग में पकड़ी 20 पेटियां

6/20/2021 1:22:47 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के ओमती थाना अंतर्गत एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक एंबुलेंस में मरीज की जगह पुलिस को चैकिंग के दौरान भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच में लिया है। लेकिन अभी तक फरार आरोपियों के गिरफ्तार नहीं कर सकी है।



जानकारी के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली कि एंबुलेंस में अवैध रुप से शराब की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद तत्काल पुलिस की टीम गठित कर, घंटाघर में चैकिंग लगाई गई। जिसके चलते एक तेज रफ्तार एंबुलेंस घंटाघर में आते हुए दिखी। जिसे पुलिस ने चैकिंग के दौरान रोका, लेकिन चालक ने यह कहकर पुलिस को हटाने का प्रयास किया कि एंबुलेंस आवश्यक सेवा हेतु है। यदि पुलिस चैकिंग करेगी तो मरीज की जान को खतरा है। लेकिन योजना के अनुसार जब पुलिस ने सख्ती के साथ एंबुलेंस चालक को रोका तो वह पुलिस को चकमा देकर पेंटीनाका की तरफ भाग गया। जहां पुलिस को एंबुलेंस को कब्जे में लेकर उसमें रखी 20 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त कर, फरार आरोपियों को तलाश रही है।



शराब तस्कर शराब की तस्करी के लिए अब अलग तरह का आईडिया अपनाने लगे हैं और अब उन्होंने एंबुलेंस को भी नहीं छोड़ा है। एंबुलेंस से हो रही शराब तस्करी से पुलिस खुद हैरान है। फिलहाल पुलिस इस नेटवर्क को ध्वस्त करने में जुट गई है।

 

meena

This news is Content Writer meena