महज कुछ साल पहले बने थे CMO, छापेमारी में निकला धनकुबेर

9/15/2020 11:57:35 AM

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील के नगर पालिका के सीएमओ कुलदीप किशुक के जहां लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की। लोकायुक्त की टीम ने मंगलवार तड़के सीएमओ के ठिकानों पर छापेमारी की। जहां सीएमओ की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। लोकायुक्त ने यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में की है। इसमें और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है।

PunjabKesari
दरअसल, उज्जैन लोकायुक्त पुलिस को कई दिनों से कुलदीप के मामले में शिकायत मिल रही थी कि उन्होंने भ्रष्टाचार करके तमाम संपत्ति जुटाई है। कुछ वर्षों पहले ही नौकरी में आए कुलदीप का रहन सहन करोड़पति की तरह दिखाई दे रहा था। कई जगहों पर मकान दुकान और बैंकों में नगद खाते की जानकारी भी लोकायुक्त को मिली है। उज्जैन लोकायुक्त ने मंगलवार को कुलदीप किंशुक के घर पर कार्रवाई की है। जिसमें बड़नगर, उज्जैन और माकड़ोन में एक साथ कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही काली कमाई का आंकड़ा सामने आएगा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि उज्जैन पुलिस ने हाल ही में माफियाओं पर कार्रवाई करने के लिए बयान जारी किया था। तब से ही यह माना जा रहा था कि अब उज्जैन जिले में भ्रष्टाचार करने वालों की खैर नहीं है। तमाम तरह के माफियाओं और संगठित गिरोह चलाकर राजस्व की हानि पहुंचाने वाले और आम जनता की गाढ़ी कमाई पर डाका डालने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News