लव जिहाद: 1 साल से छात्रा को परेशान कर रहा लड़का, पुलिस में शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

11/22/2020 1:57:16 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह सराठे): मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में लवजिहाद से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जिसमें छात्रा को सोशल साइट के माध्यम से लगातार परेशान कर धर्मपरिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया जाता रहा, साथ ही बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी भी दे जाती रही। छात्रा ने धमकी से परेशान होकर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया, जिसके बाद बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन सामने आए और पुलिस चौकी में पहुंचकर मामले को गम्भीरता से लेने के लिए पुलिस से गुहार लगाई।

छिंदवाड़ा में कॉलेज की छात्रा को एक साल से परेशान करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर हिन्दू संगठन एकजुट होकर धरमटेकड़ी चौकी पहुंचे। ग्राम सारना जिला छिन्दवाड़ा की बी.कॉम की छात्रा को सिवनी निवासी वर्तमान त्रिलोकी नगर निवासी साबिर अली नामक युवक एक साल से फेसबुक सहित अन्य सोशल साइट पर परेशान कर रहा है और छात्रा पर तेज़ाब डालने की धमकी दे रहा है।



धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव... 
छात्रा ने बताया कि साबिर ने धर्म परिवर्तन के लिए भी उसपर दबाव दबाव बनाने की कोशिश की। छात्रा का आरोप है कि पुलिस और साइबर सेल में पिछले 6 महीनों से शिकायत की जा रही है पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। रोज-रोज की धमकियों से परेशान परिवार के लोगों ने प्रशासन से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari