फेमस होने के चक्कर में बनाई ऐसी Reel...पुलिस ने किया गिरफ्तार

5/15/2024 5:41:08 PM

रीवा (गोविंद सिंह): आज की युवा पीढ़ी पर रील्स बनाने का इतना जुनून चढ़ा है कि जोश जोश में अपनी जिंदगी दांव पर लगा दते हैं या कुछ ऐसा कर देते हैं कि कानून के जाल में फंस जाते हैं। ताजा मामला  रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पुलिस की गाड़ी की बोनट पर चढ़कर रील बनाना एक युवक को भारी पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल कार्यवाही करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

दरअसल, सोशल मीडिया पर फेमस होने के जुनून में एक युवक ने नए गढ़ थाना के थानेदार की जीप की बोनट पर चढ़कर डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गढ़ थाना की पुलिस को वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने युवक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये हैं जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला गढ़ थाना क्षेत्र के घूमा गांव का है बीते दिनों पास के गांव में स्थित एक खेत में आगजनी की घटना हुई थी सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

PunjabKesari

इसी दौरान गढ़ थाना प्रभारी की गाड़ी से आए पुलिसकर्मी वाहन को घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर खड़ा करके आग बुझाने में जुट गए तभी गांव का एक बदमाश युवक आकाश उर्फ शैलेंद्र पाण्डेय वहां पहुंचा और थाना प्रभारी की जीप की बोनट में चढ़कर हुड़दंग और डांस किया बदमाश ने अपने साथी से डांस करने का वीडियो भी बनवाया और उसकी रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News