MP कांग्रेस ने जारी किए सिंधिया से जुड़े आंकड़े, कहा-  और कितनी चिंता करते...लेकिन बीजेपी में बैकबेंचर...

3/10/2021 12:14:27 PM

भोपाल: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सिंधिया को लेकर दिए बयान के बाद मचा सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। राहुल गांधी की टिप्पणी पर सिंधिया की प्रतिक्रिया आने के बाद एक बार फिर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सिंधिया से जुड़े आंकड़े जारी करते हुए सवाल खड़े किए हैं।





मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा,''सिंधिया को कांग्रेस ने सब दिया। कांग्रेस में रहते हुए वे 17 साल सांसद रहे, 2 बार केंद्रीय मंत्री बने, मुख्य सचेतक बने, राष्ट्रीय महासचिव बने, यूपी के प्रभारी बने, कार्यसमिति सदस्य बने, चुनाव अभियान प्रमुख बने, 50+ टिकट व 9 मंत्री दिए.. और कितनी चिंता करते...'' लेकिन भाजपा में बैकबेंचर ही उनके लिए सम्मान है?



दरअसल, राहुल गांधी ने सिंधिया को बीजेपी का बैंकबेचर बताया था और चुनौती दी थी कि बीजेपी में रहते हुए सिंधिया कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। इस पर भाजपा राज्यसभा सांसद सिंधिया ने प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि जब मैं कांग्रेस में था, यदि राहुल गांधी मुझे लेकर इतने ही गंभीर होते जितना अभी हैं, तो स्थिति अलग होती।''  सिंधिया के इसी बयान को लेकर एक बार फिर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आंकड़ों के साथ पलटवार किया है।

 

 

meena

This news is Content Writer meena