मध्य प्रदेश कांग्रेस का बड़ा कारनामा, BJP कार्यकर्ता को बना दिया युवा कांग्रेस का महासचिव

12/22/2020 6:24:18 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्यप्रदेश में हाल ही में संपन्न हुए प्रदेश युवक कांग्रेस के कार्यकारिणी के चुनाव में गजब की धांधली सामने आई है। यूथ कांग्रेस के महासचिव के पद पर एक ऐसे भाजपा कार्यकर्ता को चुन लिया गया है जो कि आठ माह पूर्व ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे चुका है। इतना ही नहीं भाजपा के कार्यकर्ता ने अपना इस्तीफा वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं सहित संगठन के पदाधिकारियों को सौंपा था, इसके बावजूद इस चुनाव में उसे महासचिव के पद पर चुन लिया गया।

PunjabKesari, Jabalpur, Youth Congress, BJP worker, General Secretary, Harshit Singhai, Scindia, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

दरअसल, हाल ही में युवक कांग्रेस कार्यकारिणी के चुनाव संपन्न हुए इस चुनाव के दौरान ऑनलाइन वोटिंग की व्यवस्था रखी गई थी और उसमें हर्षित सिंघई को महासचिव पद का प्रत्याशी बनाया गया इस पर हर्षित सिंघई ने कांग्रेस के नेताओं से संपर्क करके उन्हें इस गलती के लिए सूचित भी किया और नाम हटाने का अनुरोध भी किया था लेकिन पार्टी संगठन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

PunjabKesari, Jabalpur, Youth Congress, BJP worker, General Secretary, Harshit Singhai, Scindia, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

इधर भाजपा को कांग्रेस पर हमला करने का मौका मिल गया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा है कि इससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है। मनमाने ढंग से पार्टी के चुनाव होते हैं और ऐसा ही वे आम चुनाव में करते हैं और लोकतंत्र का मजाक बनाते है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व नेता हर्षित सिंघई ने आठ माह पूर्व ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और विधिवत रूप से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने अपना इस्तीफा वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं सहित संगठन के पदाधिकारियों को सौंपा था, इसके बावजूद इस चुनाव में उसे महासचिव के पद पर चुन लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News