कुंभ से लौटे महामंडलेश्वर स्वामी श्याम देवाचार्य की कोरोना से मौत, CM शिवराज ने जताया शोक

4/17/2021 11:32:27 AM

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्थित नरसिंह मंदिर के प्रमुख महामंडलेश्वर जगतगुरु डॉक्टर स्वामी श्याम देवाचार्य कोरोना संक्रमण निधन हो गया। वे हरिद्धार में चल रहे कुंभ में भाग लेने गए थे जहां वे कोरोना की चपेट में आ गए। तबीयत बिगड़ने के बाद शुक्रवार को देहावसान हो गया। इसमें हैरान कर देने वाली बात यह है कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके थे। उनके निधन के बाद संत समाज के संतों और उनके भक्तों में गहरी शोक की लहर है। स्वामी श्याम देवाचार्य के निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत तमाम बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।  

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा- जबलपुर नरसिंह मंदिर गीताधाम के संचालक, जगतगुरु डॉ. स्वामी श्यामदेवाचार्य जी महाराज के देवलोक गमन से दु:ख पहुंचा है। धर्म व मानवता की सेवा के लिए आपने अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित कर दिया था।आपके मंगलकारी विचार और पुण्य प्रयास सदैव हमारा मार्गदर्शन करते रहेंगे। ॐ शांति!।

PunjabKesari

दोनों डोज लगाने के बावजूद भी हुए कोरोना संक्रमित
यह बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला है कि स्वामी श्याम देवाचार्य कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके थे इसके बावजूद भी कोरोना उन पर इस कदर हावी हुआ कि उनकी जान ही चली गई। इसके बाद वे शाही स्नान में शामिल होने के लिए हरिद्वार गए थे। जहां वे कोरोना की चपेट में आ गए।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static