महाराष्ट्र के किसान नेता ने मोहन भागवत को दी बम से उड़ाने की धमकी, मामला दर्ज

1/7/2021 12:34:10 PM

बैतूल: महाराष्ट्र के एक किसान नेता अरुण बनकर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक (RSS) प्रमुख मोहन भागवत और आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी है। वे किसान किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए नागपुर से किसानों की रैली लेकर दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने बैतूल में मीडिया से बात करने हुए आरएसएस मुख्यालय और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी दे डाली। इसके बाद बीजेपी जिलाध्यण आदित्य शुक्ला ने अरुण बनकर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसकी पुष्टि एसडीओपी नितेश पटेल ने की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, अरुण बनकर ने बैतूल में मीडिया के सवालों के जबाव देते हुए कहा था, 'अब किसान दिल्ली में घुस गया है और पीएम नरेंद्र मोदी के सामने एक ही रास्ता है कि वह कृषि कानून वापस लें। अगर वह किसानों पर गोली चलाएंगे तो मैं नागपुर में रहता हूं, आरएसएस का वहां हेड क्वार्टर है। हम मोहन भागवत को उड़ा देंगे, आरएसएस के हेड क्वार्टर को उड़ा देंगे।' 

PunjabKesari

अरुण बनकर के इस बयान के बाद हड़कंप मच गया। बीजेपी जिलाध्यक्ष आदित्य शुक्ला ने अरूण बनकर के इस बयान का विरोध करते हुए कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी और कहा कि अरुण बनकर की अच्छे से जांच होनी चाहिए कि इसके पास कहीं सच में बम तो नहीं और अगर है तो कहां से आए? 


meena

Related News