सड़क पर झगड़ने वाले पुलिसकर्मी और निगमकर्मी पर गिरी गाज, एक की गई नौकरी एक निलंबित

9/19/2020 1:34:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में कुछ दिनों पूर्व मूसाखेड़ी चौराहे पर पुलिसकर्मी और निगमकर्मी के बीच मास्क चलान को लेकर सामने आए विवाद पर दोनों पर गाज गिरी है। सोनू कल्याणे निगम कर्मी को जहां बर्खास्त किया गया है वहीं प्रधान आरक्षक सईद खान को निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल, बीते दिनों इंदौर के आजादनगर थाना क्षेत्र की मूसाखेड़ी चौराहे पर मास्क चालान को लेकर निगम कर्मी व आरक्षक के बीच विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों एक दूसरे को बीच रोड पर पब्लिक के सामने गाली गलौज कर रहे थे। वहीं दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुये थे जिसको लेकर जांच के बाद निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल ने निगक कर्मी सोनू कल्याणे को बर्खास्त कर दिया। वहीं पुलिस प्रसाशन की तरफ से प्रधान आरक्षक सईद खान को निलंबित कर दिया और इस मामले में आजादनगर थाने में हुए प्रकरण दर्ज को भी शून्य कर दिया गया है।



बता दें कि इंदौर में दिन ब दिन निगम कर्मचारीयो की दादागिरी बढ़ती ही जा रही है। वहीं कमिश्नर पवन शर्मा ने सख्त लेहजे में कहा कि निगमकर्मी अपनी भाषा पर संयम रखें। जनता पर किसी भी प्रकार की अभद्रता न करें और इस तरह का निगमकर्मियों द्वारा व्यवहार बर्दास्त नहीं किया जाएगा। अगर आने वाले दिनों में निगमकर्मियों द्वारा शिकायत आती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

meena

This news is meena