एयरपोर्ट से विमान किडनैप कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

6/9/2021 7:51:10 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल और इंदौर एयरपोर्ट से विमान किडनैप कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। गांधी नगर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की फोन लोकेशन के आधार पर उसे मंगलवार की देर रात यहां से लगभग 100 किलोमीटर दूर शुजालपुर कस्बे से पकड़ा है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। इस बीच दोनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है।
भोपाल के गांधीनगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण शर्मा के अनुसार, भोपाल हवाई अड्डे पर फोन करके विमान को अगवा कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाले 34 वर्षीय व्यक्ति को कल देर रात शुजालपुर से पकड़ा गया है। युवक से सघन पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जांच में मिले तथ्यों के बाद युवक की गिरफ्तारी की जा सकती है।
बता दें कि भोपाल के राजा भोज विमानतल पर मंगलवार को लगभग पांच बजे किसी अज्ञात ने फोन कर भोपाल के राजाभोज और इंदौर के अहिल्याबाई एयरपोर्ट से विमान किडनैप कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी थी। इसके बाद हवाई अड्डा प्रबंधन द्वारा मामले की शिकायत गांधी नगर पुलिस थाने में की गई। वहीं मंगलवार देर शाम को भोपाल से मुंबई जाने वाली उड़ान को सख्त जांच के बाद यहां से रवाना किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News