दोस्त की बहन के साथ की लव मैरिज, तो भाई अयाज और वकार ने घर बुलाकर चाकुओं से गोंद दिया

3/1/2021 12:57:44 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में एक बार फिर सनसनीखेज ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां  रावजी बाजार में रिश्तें में सालों ने बहन और जीजा को घर बुलाकर बीच चौराहा पर जीजा का बेरहमी से कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों भाई अपनी बहन की लव मैरिज से नाराज थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, रावजी बाजार के निवासी मोहम्मद आजाद और मोहम्मद वकार ने अपने जीजा समीर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मोहम्मद समीर भी पहले मोहम्मद अयाज और मोहम्मद वकार के साथ ही काम करता था। इसी दौरान समीर की जान पहचान मोहम्मद अयाज और मोहम्मद वकार की बहन से हो गई। प्रेम प्रसंग के चलते मोहम्मद समीर मोहम्मद अयाज और मोहम्मद वकार की बहन को भगा कर ले गया और शादी करली। तकरीबन 2 महीने शादी के गुजर जाने के बाद दोनों पति-पत्नी का जीवन सामान्य हो गया था।



प्लानिंग के तहत की हत्या...
दोनों भाइयों मोहम्मद अयाज और मोहम्मद वकार ने जीजा से बदला लेने के लिए अपनी बहन को खाने पर घर बुलाया था तो वह अपने पति समीर के साथ रावजी बाजार थाना क्षेत्र स्थित घर पर खाने पर पहुंची थी। भाइयों ने  उनका खूब स्वागत किया। समीर बातों में उलझाया और कहा कि अब सब हालात सामान्य हो गए हैं अब तुम पास में ही एक दुकान खोल कर यहीं पर रहो। बातों ही बातों में समीर पर चाकू से हमला कर दिया। जिसे गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए इंदौर के हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस पूरे मामले में हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी घर से फरार हो गए। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena