ग्वालियर-चंबल में बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने, सिंधिया का विरोध कर रहे कई कांग्रेसी गिरफ्तार

8/22/2020 11:34:49 AM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी शतरंज की बिसात बिछ गई है और प्रदेश के दोनों प्रतिद्वंद्वी दल कांग्रेस और भाजपा की शाह और मात की बाजी का शुभारंभ हो गया है। ग्वालियर - चम्बल सम्भाग में होने वाली 16 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। आज जहां बीजेपी फूलबाग पर ग्वालियर- चम्बल का भाजपा सदस्यता अभियान करने वाली हैं।


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर भाजपा के इस आयोजन को कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन बताया और कांग्रेस कार्यालय फूलबाग तक से पैदल मार्च किया लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता खुद भूल गए कि वह जिस कोरोना की दुहाई बीजेपी को दे रहे है और उसके विरोध में यह कार्यक्रम कर रहे हैं। वह स्वयं इतने भारी संख्या में जुटकर उल्लंघन कर रहे हैं।


इसके चलते पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। भारी मात्रा में गिरफ्तारी के लिए पुलिस को बसों का इस्तेमाल करना पड़ा। लेकिन यह तो राजनीति है फिलहाल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्वालियर में प्रदर्शन कर और अपनी गिरफ्तारी दे कर ज्योतिरादित्य सिंधिया को यह बता दिया कि जिस कांग्रेस को वह मरा समझ कर छोड़ गए थे आज वहीं कांग्रेस उनसे मुकाबला कर रही है।

meena

This news is meena