शहीद की अंतिम यात्रा: भोपाल से सीहोर तक फूलों से होगा स्वागत, सीएम शिवराज भी होंगे शामिल

12/12/2021 11:56:21 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद हुए मध्य प्रदेश के नायक जितेंद्र कुमार का शव आज भोपाल लाया गया। जहां से अंतिम संस्कार के लिए शहीद का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव धामंदा ले जाया जाएगा। कमांडों का का पार्थिव देह सुबह दिल्ली से भोपाल एयरपोर्ट पर पहुंची। जहां से भोपाल के मिलिट्री अस्पताल ले जाने के लिए लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद गोखले के नेतृत्व में 20 जवानों की टुकड़ी एयर कार्गो टर्मिनल पहुंची।

PunjabKesari

इसके बाद फूलों से सजे पार्थिव शरीर को सेना के वाहन में सड़क मार्ग से पैतृक गांव धामंदा करीब 2 बजे तक पहुंचेगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान भी नायक के अंतिम यात्रा में शामिल होंगे। भोपाल से लेकर सीहोर तक लोग जगह जगह खड़े होकर फूलों से नायक जीतेंद्र की पार्थिव देह का स्वागत करेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि बीते बुधवार तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत सहित 13 लोगों का हेलिकॉप्टर हादसे में निधन हो गया था। इसमें मध्य प्रदेश के सीहोर जिले का 31 वर्षीय नायक जीतेंद्र कुमार भी शामिल था। नायक जीतेंद्र सीहोर जिले के धामंदा गांव का रहने वाला है। जहां आज नायक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसके लिए प्रशासन द्वारा सारी तैयारियां कर ली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News