MP के सीधी में बड़ा सड़क हादसा, नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, 32 शव बरामद...

2/16/2021 5:58:58 PM

सीधी: (अनिल सिंह) MP के सीधी में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया। यहां सवारियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक बस सीधी से सतना की ओर जा रही थी। बस में करीब 54 लोग सवार थे। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है।

PunjabKesari

ताजा जानकारी के अनुसार, अभी तक सात लोगों को नहर से रेस्क्यू कर लिया गया है। वहीं, रेस्क्यू टीम ने नहर से 32 लोगों के शव बरामद किए हैं। मृतकों में कई छात्र और महिलाओं समेत बुजुर्ग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सतना में होने वाली नर्सिंग कॉलेज की परीक्षा  देने जा रहे कई छात्र इसी बस में सवार थे। वहीं, गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए रीवा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

वहीं, अन्य लोगों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि नहर में पानी अधिक होने की वजह से पहले बस नजर नहीं आ रही थी, जिस वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें पेश आ रही हैं। हालांकि अब बस को निकाल लिया गया है। वहीं, बाकी बचे यात्रियों की तलाश जारी है। 

PunjabKesari

फिलहाल एसडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाए हुए है। सीएम शि‍वराज सिंह चौहान के निर्देश पर बाणसागर नहर के जल स्तर को कम करने के लिए आगे की सिहावल नहर को तत्काल चालू कर दिया गया। बाणसागर के पानी को सिहावल नहर में भेजा जा रहा है, जिससे नहर का जल स्तर कम हो और लोगों को बचाया जा सके। घटना के बाद ग्रामीण और अन्य लोग भी बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुटे हैं। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही बस में सवार लोगों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News