ऑनलाइन क्लास में सिगरेट के धुएं के छल्ले उड़ा उड़ा रहे मास्टर जी...देखें video

11/16/2020 6:04:24 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): कोरोना संकट से जूझ रहे परिजनों के लिए ऑनलाइन क्लासेस परेशानी का सबब तो है ही उपर से कई ऐसे मामले सामने आते हैं कि परिजन ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या ऑनलाइन क्लास उनके बच्चों के लिए सही है? एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद मन में एक बार सवाल तो जरूर उठता है कि टीचर की यह करतूत बच्चों को कौन सी दिशा की ओर ले जा सकती है?



दरअसल, मध्य प्रदेश के जबलपुर में सबसे बड़ा स्कूल कहे जाने वाले जॉय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधक अखिलेश मेबन की एक बेशर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको देखने के बाद ऑनलाइन क्लासेस की हकीकत नजर आ जाएगी और पर्दा उठ जाएगा कि यह जो प्राइवेट स्कूल है जो भारी-भरकम फीस ले कर ऑनलाइन क्लासेस के नाम से वसूली कर रहे हैं। उन क्लासेस में आखिर होता तो होता क्या है?



वायरल वीडियो में जॉय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधक अखिलेश मेबन ऑनलाइन क्लास में सिगरेट से धुआं उड़ाते नजर आ रहे हैं साथ में आपको यहां पर बच्चे भी नजर आ जाएंगे जो ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ रहे हैं । वहीं बेशर्मी की चादर ओढ़े स्कूल के प्रबंधक कुछ भी समझ नहीं रहे हैं इनकी बेशर्मी ऐसी है कि ऑनलाइन क्लास में बच्चों के साथ में टीचर्स के सामने वे लगातार सिगरेट के कश लगाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत अभिभावकों ने की है लेकिन इनके रसूख के सामने इन पर कोई भी अभी तक एक्शन नहीं हुआ है।

meena

This news is meena