जनसुनवाई में बुजुर्ग महिला को आई माता- कलेक्टर से बोली, मोदी ने कहा है मंदिर बनवा दो

10/6/2021 6:56:40 PM

मुरैना(देवेंद्र): मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जनसुनवाई के दौरान एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मंगलवार को लोगों के साथ अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। अधिकारी कलेक्टोरेट में लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। तभी एक बुजुर्ग महिला गोल गोल सिर घुमाने लगी। इसे देखकर हर कोई हैरान था। सभी को लगा कि उसकी तबीयत बिगड़ गई है। जब महिला से पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि मुझे माता आई है। मोदी(पीएम मोदी) ने माता का मंदिर बनाने को कहा है।

दरअसल, मंगलवार को कलेक्ट्रेट में एक बुजुर्ग महिला सिर को गोल-गोल घुमाकर जोर-जोर से हिलने लगी और माता के गीत गाने लगी। लोगों को लगा कि महिला की तबीयत बिगड़ गई है। सूचना मिलते ही जनसुनवाई में बैठे सीएमएचओ डॉ. एडी शर्मा आए, जिन्होंने महिला की नब्ज टटोलना चाही तो, महिला भड़क गई और बोली दूर रह, माता आई है, मंदिर बनवा दो। यह सुनकर सीएमएचओ उल्टे पांव लौट गए। इसके बाद तहसीलदार अजय शर्मा और फिर एसडीएम संजीव जैन बाहर आए।



एसडीएम ने महिला से कारण पूछा तो बोली कि, मुझसे मोदी ने माता का मंदिर बनवाने की बात कही। ग्वालियर के किले में माता का मंदिर बनना है, जिसके लिए ईंट, पत्थर, सीमेंट लेकर जाऊंगी। नवरात्रा में माता मंदिर का निर्माण पूरा होना है। महिला की ऐसी बातें सुनकर एसडीएम ने सुरक्षाकर्मियों से कहकर बाहर निकलवा दिया। महिला ने अपना नाम रतनीबाई पत्नी मावसिया जाटव निवासी जौरा तहसील के टुडीला गांव की बताया। जनसुनवाई से अफसरों ने महिला को खदेड़ दिया तो वह कलेक्टोरेट के बाहर खड़े पूर्व विधायक रघुराज कंषाना से मंदिर बनवाने की गुहार लगाती दिखी।

meena

This news is Content Writer meena