दूल्हे राजा ने लगाई ''PM मोदी'' के नाम की मेहंदी, मायावती का कांग्रेस पर आरोप, पढ़िए 14 फरवरी की बड़ी खबरें

2/14/2019 7:27:14 PM

भोपाल: आमतौर पर शादी से पहले मेंहदी की रस्म में दुल्हन दुल्हा एक दूसरे के नाम की मेंहदी अपने हाथों में रचाते हैं। लेकिन इंदौर में एक दूल्हे की मोदी के लिए गजब की दीवानगी देखने को मिली है। यहां दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की बजाए मोदी के नाम की मेहंदी रचाई।  इस बात का पता चलते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उस अनजान युवक की बारात में शामिल हो गए। दरअसल इस खूबसूरत नौजवान अनुभव वर्मा ने अपने हाथ पर मेहंदी से ' मोदी अगेन' लिखवाते हुए कमल का फूल भी बनवाया। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में कथित गौ हत्या के मामले में तीन लोगों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने पर अब कमलनाथ सरकार चौतरफ घिरती हुई नजर आ रही है। दिग्विजय सिंह और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बाद हाल में ट्वीटर पर आई बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अब जमकर हमला बोला है।



पढ़िए आज की बड़ी खबरें

  • Video: गज़ब की दीवानगी: दूल्हे राजा ने अपनी पत्नी नहीं बल्कि PM मोदी के नाम की लगाई मेहंदी
    आमतौर पर शादी से पहले मेंहदी की रस्म में दुल्हन दुल्हा एक दूसरे के नाम की मेंहदी अपने हाथों में रचाते हैं। लेकिन इंदौर में एक दूल्हे की मोदी के लिए गजब की दीवानगी देखने को मिली है। यहां दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की बजाए मोदी के नाम की मेहंदी रचाई।  इस बात का पता चलते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उस अनजान युवक की बारात में शामिल हो गए। दरअसल इस खूबसूरत नौजवान अनुभव वर्मा ने अपने हाथ पर मेहंदी से ' मोदी अगेन' लिखवाते हुए कमल का फूल भी बनवाया।



     
  • मायावती ने जाहिर की अपनी नाराजगी, MP में BJP-कांग्रेस को बताया सरकारी आतंक
    मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में कथित गौ हत्या के मामले में तीन लोगों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने पर अब कमलनाथ सरकार चौतरफ घिरती हुई नजर आ रही है। दिग्विजय सिंह और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बाद हाल में ट्वीटर पर आई बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अब जमकर हमला बोला है।



     
  • Video: सरकार से खुश कंप्यूटर बाबा, बोले- अगर काम नहीं किया तो कांग्रेस को भी कर देंगे बाहर
    पूर्व सरकार में राज्य मंत्री दर्ज प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने कांग्रेस सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 'सरकार को सत्ता में आए अभी दो महीने हुए हैं। हल्के हल्के सभी काम पूरे होंगे। हमें उम्मीद है अब नर्मदा नदी साफ होगी, प्रदेश में गौ माता के लिए सरकार बेहतर व्यवस्था करेगी। अगर ऐसा करने में सरकार कामयाब नहीं होती है तो संत समाज ने पहले ही कहा है हम सरकार को भी कान पकड़ कर बाहर करेंगे'।


     

  • Video: कैलाश का बड़ा बयान, लोकसभा चुनाव में बजाएंगे ममता की घंटी
    लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह कमर कसे हुए हैं, वहीं प्रदेश में लोकसभा चुनाव को साधने के लिए जुबानी जंग और राजनीतिक पैतरे तेज हो गए हैं। जिले के वारासिवनी मुख्यालय में भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के रूप में आयोजित कार्यक्रम युवा संसद में कैलाश विजयवर्गीय ने शिरकत की। कैलाश ने पं. बंगाल की ममता सरकार को घेरने में भी कोई कसर न छोड़ी। उन्होंने ममता बैनर्जी को आड़ों हाथों लेते हुए कई हमले बोले।


     

  • राहुल गांधी के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार हुए कमलनाथ के मंत्री
    अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता और कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी अब राहुल गांधी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही।  



     

  • दिग्विजय सिंह के घर पर चलेगा नगर निगम का बुलडोज़र, किराएदारों को मिला नोटिस
    मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का इंदौर की छावनी में बना मकान उत्सव भवन को नगर निगम ने खतरनाक घोषित कर दिया है। नगर निगम इंदौर ने इस भवन को तोड़ने के लिए दिग्विजय सिंह को 16 फरवरी की तारीख तय की है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री के इस भवन में 12 से ज्यादा किरायेदार कई वर्षों से रह रहे हैं।
     

  • लोकसभा चुनाव से पहले BJP में बड़ा फेरबदल, बदले गए 11 जिला अध्यक्ष
    लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने मध्य प्रदेश में बड़ा फेरबदल किया हैं। 11 जिलों में पार्टी ने अपने जिला अध्यक्षों को बदल दिया हैं। पिछले दिनों भोपाल में हुई बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने फेरबदल के संकेत दिए थे और उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को फ्री हैंड दिया था। जिसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  राकेश सिंह एवं संगठन महामंत्री  सुहास भगत  ने 11 जिलों में नए जिला अध्यक्षों की घोषणा की है।


     

  • MP की वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री का इस्तीफा, पार्टी पर उठाए सवाल
    मध्यप्रदेश में कांग्रेस की आपसी अन्तर्कलह अब खुलकर सामने आने लगी है। पार्टी से नाराज कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और आईटी सेल एवं सोशल मीडिया सेल की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष करुणा शर्मा ने इस्तीफ़ा दे दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया है।

     

  • PSC की प्रवेश परीक्षा में देरी को लेकर छात्र-छात्रों ने किया विरोध-प्रदर्शन
    लोक सेवा आयोग द्वारा प्रदेश में परीक्षा आयोजित कराने को लेकर हो रही देरी के चलते छात्र-छात्राओं ने आयोग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। छात्रों ने आयोग से मांग की है कि जल्द से जल्द प्रदेश में प्रतियोगी परीक्षाओं की विज्ञप्ति का प्रकाशन कर परीक्षाओं की तिथि जारी की जाए।

  • फिर शर्मसार हुआ MP, सब्जी खरीद रही लड़की से मनचले ने की अश्लील हरकत
    सरकार के तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। प्रदेश में अपराध इतना बढ़ गया है कि बेटियों का घर से अकेले निकलना मुश्किल हो गया है।  ताजा मामला जिले के पृथ्वीपुर कस्बे का है। जहां घर से सब्जी लेने निकली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को एक युवक ने सरे राह दबोच लिया और उसके साथ छेडखानी की। रास्ते में लोगों को आता देख आरोपी भाग गया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar