महिला ने मांगी नौकरी तो शिवराज के मंत्री बोले- नौकरी मेरी जेब में है क्या... जो निकाल के दे दूं

9/17/2020 4:09:58 PM

धार(किशन ठाकुर): चुनाव के दिनों में जनता के सामने मंच पर खड़े होकर बड़े बड़े दावे करने नेता सत्ता में आते ही रंग बदल लेते हैं। कुछ ऐसा ही उदाहरण मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने पेश किया है। जहां उन्होंने रोजगार मांगने आई महिला को हंसी मजाक में यह कह कर भगा दिया कि रोजगार मेरी जेब में नहीं । मंत्री जी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, बुधवार को अन्ना उत्सव के तहत जेतपुरा स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण ने हितग्राहियों को पात्रता पर्ची वितरण समारोह हुआ। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मंत्री कार्यक्रम हॉल से बाहर निकलकर गाड़ी तक पहुंचे थे कि उन्हें दीनदयाल पुरम की महिला ने रोक लिया।महिला ने मंत्री से रोजगार की गुहार लगाते हुए कहा कि कोरोना की वजह से रोजगार छिन गया आप हमारे लिए रोजगार की व्यवस्था करा दीजिए। इस पर मंत्री दत्तीगांव ने अपनी जेब में हाथ डालते हुए कहा कि रोजगार मेरी जेब में तो नहीं है। अधिकारियों को आवेदन दे दीजिए इतना कहकर वे गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि दीनदयाल पुरम की महिला अनुराधा ठाकुर एक अन्य महिला नीतिका यादव के साथ राशन नहीं मिलने पर राशन कार्ड लेकर पहुंची थी। महिला ने मंत्री दत्ती गांव से कहा कि कुछ महिलाएं खाना बनाने जा रही तो कुछ बर्तन मांजने का काम कर रही हैं। मैं भी वही काम कर रही हूं। इस पर उद्योग मंत्री ने कहा कि धान की कितनी आबादी है। उनका जीवन चल ही रहा है। ना इस पर महिला ने कहा कि कभी ना कभी तो महिलाओं को एक छोटे कामों से छुटकारा मिलना चाहिए। हम रोजगार कौन सा अपनी जेब में लेकर चलते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News