वोट के लिए पैरों में पड़े मंत्री प्रद्युम्न तोमर, कांग्रेस बोली- 3 नवंबर तक साष्टांग करेंगे (Video)

10/24/2020 6:13:17 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासत के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। इस फेहरिस्त में सबसे बड़ा चेहरा कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले सिंधिया समर्थक उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का है। ये वहीं प्रदयुम्न सिंह तोमर हैं जो कई बार नाले की सफाई, अक्सर लोगों के पैर पकड़ते दिखाई दिए। हालांकि उन्होंने इसे जनसेवा का नाम देते हुए सुर्खियां ही बटोरी है। लेकिन इस बार उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे एक शख्स के पांव पड़ रहे हैं और खास बात यह कि इस वार वीडियो में साफ दिख व सुन रहा है कि वो बीजेपी और खुद के लिए सामने वाले से वोट की मांग कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को कांग्रेस नेताओं ने शेयर करते हुए मंत्री व बीजेपी को घेरना शुरु कर दिया है।



दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर अपने करीबी ग्वालियर सेक्टर अध्यक्ष रघुनाथ सिंह तोमर को अपने समर्थन में वोट डालने व जनसंपर्क के लिए साथ चलने के लिए मना रहे हैं। बार बार आग्रह करने के बाद जब वे नहीं माने तो प्रद्युमन सिंह तोमर उनके पैरों में गिर पड़े । बड़ी बात यह कि सेक्टर अध्यक्ष अपने इरादे से टस से मस नहीं हुए ।

कांग्रेस नेताओं का तंज
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी वीडियो शेयर करते हुए कहा कि- यही फ़र्क़ है बिकाऊ और टिकाऊ में!! कॉंग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकर्ताओं व नेताओं का पूरा ख़्याल रखना चाहिए। अभी तो घुटने टेके हैं ३ नवंबर तक साष्टांग करेंगे। चुनाव हारने के बाद आंख दिखाएंगे।  




मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट के जरिए लिखा- देखिये क्या हालत हो गयी है इन ग़द्दारों की , सौदेबाज़ों की , दलबदलू मंत्रियों की...?ना जनता इनके साथ है और ना इनके करीबी..
अपने एक करीबी रिश्तेदार के पैरो में गिरकर साथ चलने  की मनुहार कर रहे है मंत्री जी लेकिन वो टस से मस नहीं.. इन ग़द्दारों के साथ कोई भी खड़ा नहीं हो रहा है। प्रधुम्न सिंह तोमर जिसके पैर पढ़ रहे है वो रघुनाथ सिंह तोमर, सेक्टर अध्यक्ष कांग्रेस के ग्वालियर विधानसभा से।

वहीं कांग्रेस नेता अरूण यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि देखिये कैसे एक बिकाऊ मंत्री ने कांग्रेस के टिकाऊ कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए, कांग्रेस के चंद नेता बिकाऊ हो सकते है मगर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है।
 

 

 

meena

This news is meena