महिला का हाथ खींचा, घूंघट भी सरकाया...फोटो खिंचवाने के लिए मंत्री प्रेम पटेल भूले मर्यादा, कांग्रेस ने यूं कसा तंज

5/28/2022 1:35:56 PM

बड़वानी/भोपाल (संदीप/विवान): मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल का एक महिला का हाथ खींचते और घूंघट उठाते वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो राशन वितरण समारोह का है जिसमें फोटो अच्छा खिंचवाने के चक्कर में महिला का हाथ खींचते हैं और उसका घूंघट भी सरकाते हैं। मामले को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने इसे महिला का अपमान बताया है और कठोर कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

दरअसल, बड़वानी शासकीय स्कूल में मूंग वितरण प्रोग्राम के अंतर्गत फोटो खिंचवाने के दौरान पशुपालन मंत्री प्रेम पटेल मर्यादा भूल गए और महिला को पहले हाथ से खींचा फिर खुद के हाथ से घूंघट ऊपर किया। विधानसभा बड़वानी के सजवानी गांव में प्राथमिक और माध्यमिक शालाओं में मूंग वितरण कार्यक्रम के दौरान जब छात्र छात्राओं को मूंग वितरण किया जा रहा था। इसी दौरान एक बच्चे के साथ मंत्री जी के हाथ से मूंग लेने आई बच्ची की मां को पशुपालन मंत्री ने पहले हाथ पकड़ कर अपनी और खींचा फिर सिर का घूंघट भी सरका दिया। सोशल मीडिया पर यह फोटो वीडियो वायरल होने के बाद इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है।

कांग्रेस ने कसा तंज
PunjabKesari

मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री प्रेम सिंह पटेल का बर्ताव घोर आपत्तिजनक, निंदनीय एवं शर्मनाक है महिला हितग्राही का हाथ पकड़कर खींचना और घूंघट निकाल कर फोटो खींचने का प्रयास करना, इस तरह का बर्ताव समाज में कभी भी स्वीकार नहीं किया जा सकता है। ऐसे लोग ना मंत्री रहने लायक हैं, ना ही समाज में किसी भी प्रतिष्ठित पद पर रहने लायक हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तत्काल ऐसे मंत्री के ऊपर कार्यवाही करना चाहिए। मंत्रिमंडल से बाहर निकालना चाहिए। यही सही मायने में भारतीय जनता पार्टी का महिला विरोधी असली चेहरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News