सिंधिया समर्थक मंत्री की फिसली जुबान, PM मोदी, शिवराज और योगी को बताया कलंक (Video)

7/11/2020 12:46:10 PM

इंदौर(गौरव कंछल): मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,मुख्यमंत्री शिवराज, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को समाज के लिए कलंक बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के स्वस्थ उपकरण डोनेट करने के कार्यक्रम का है। इसमें वे विकास दुबे की उज्जैन से नाटकीय ढंग से गिरफ्तारी और एनकाउंटर को लेकर पूछे सवाल पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री तुलसी सिलावट ने सफाई भी दी है।



दरअसल, गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी और एनकाउंटर पर मध्य प्रदेश में सियासत गर्माई हुई है। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के स्वस्थ उपकरण डोनेट करने के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे तो मीडिया ने उनसे विकास दुबे को लेकर सवाल किए। इस दौरान मंत्री की जुबान फिसल गई और उन्होंने PM मोदी, योगी औऱ शिवराज को देश के लिए कलंक बता दिया। उन्होंने कहा ये तीनों समाज के लिए कलंक हैं। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगा। 



वहीं मंत्री तुलसी सिलावट ने अपने दिए हुए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर चल रहा उनका बयान कांग्रेस द्वारा तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद दिया था और जो व्यक्ति समाज के लिए कलंक है  उन पर कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया गया था। परंतु मेरे पूरे बयान को सोशल मीडिया पर तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। वही मंत्री सिलावट ने कहा कि जिन लोगों ने मेरे बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया है मैं उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी करूंगा। 

meena

This news is Edited By meena