मंत्री सिसोदिया ने अकबर से की PM मोदी की तुलना, सिंधिया को बताया हीरा (Video)

5/20/2022 7:13:14 PM

गुना(मिस्बाह नूर): मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मुगल बादशाह अकबर से की है। साथ ही केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को हीरा बताया है। मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने तंज कसा है।
PunjabKesari

दरअसल, मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया गुना के जज्जी बस स्टैंड परिसर में आयोजित हुए लोकार्पण समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सिंधिया को उर्जावान नेता बताया और कहा, उड्डयन मंत्रालय जो जमीन के धरातल में धंसा हुआ था। मगर मानता हूं इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, कि अकबर इसलिए बड़ा था कि उसके पास नौ रत्न थे, नौ हीरे थे। मैं इसलिए मानता हूं कि अकबर में यह छांटने की क्षमता थी कि वे हीरे सही हैं या नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सर्वश्रेष्ठ हीरा हमारे गुना जिले का प्रतिनिधित्व करने वाला, मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाला, हमारे ज्योतिरादित्य सिंधिया को उस मंत्रालय के लिए चुना। जिस तरह अकबर अपने दरबार में काबिल लोगों के रूप में नव रत्न रखता था। उसी तरह प्रधानमंत्री मोदी के लिए सिंधिया भी रत्न की तरह हैं। जिन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्रालय की सूरत बदल दी है।

कांग्रेस ने कसा तंज
सिसौदिया के इस बयान पर कांग्रेस पीसीसी चीफ कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने मंत्री के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, मंत्री जी इशारों में कह रहे हैं कि, 2019 की भूल - कमल का फूल, और मोदी जी जिन्हें भक्तगण हिंदू सम्राट बताते हैं, उनकी तुलना मुगल शासक अकबर से कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News