शिवराज की मंत्री बोली- बलात्कारियों को बीच चौराहे पर फांसी दो, भाड़ में गया मानव अधिकार आयोग

11/14/2022 3:42:13 PM

इंदौर(सचिन बहरानी) : हमेशा अपने बयानों से चर्चा में बनी रहने वाली मध्य प्रदेश की कैबीनेट मंत्री उषा ठाकुर का रेप के आरोपियों को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया। मंत्री उषा ठाकुर ने दुष्कर्म पीड़ितों के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही है। उनके लिए फांसी की मांग की है। मंत्री ने कहा कि रेप के आरोपियों को बीच चौराहे में लटका देना चाहिए। उनका अंतिम संस्कार भी नहीं करना चाहिए। साथ ही साथ मंत्री उषा ठाकुर ने मानव अधिकार आयोग को लेकर भी टिप्पणी की। मंत्री ने कहा कि बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलें। अपराधी ने अपराध तो समाज के सामने किया और उसे फांसी कहां मिली जेल में एकांत में जाकर किसी को पता ही नहीं किसी के मन में भय पैदा ही नहीं हुआ कि इसको फांसी कब हो गई, लोगों की भी याददाश्त कमजोर रहती है वह घटना को भूल जाते हैं। 


महू में एक निजी कार्यक्रम में पहुंची थी मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि मैं यह चाहती हुं कि बेटियों के बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दे दो और उनका अंतिम संस्कार भी नहीं होने देंगे, लटका रहने दो उसे फांसी पर, चील कौवे नोच नोच कर खा जाएं और जब सब लोग इस दृश्य को देखेंगे तो फिर दोबारा बेटियों को हाथ लगाने की कोई हिम्मत नहीं कर पाएगा।

क्या आप लोग हस्ताक्षर अभियान के लिए तैयार हैं। हर बेटी हर मां उस पत्रक पर नाम पता मोबाइल नंबर  मतदाता क्रमांक लिख कर हस्ताक्षर करेंगी, उसमें यह भी लिख कर हस्ताक्षर करने की मुख्यमंत्री अपराध तो यह समाज में करते हैं और फांसी इन्हें एकांत में हो जाती है इनके दिल दिमाग में जरा भी शक नहीं है। इनको चौराहों पर फांसी दे दो और इनका अंतिम संस्कार मत होने दो, भाड़ में जाए मानव अधिकार आयोग, ऐसे नर पिशाचों का कोई मानव अधिकार नहीं हो सकता है।

meena

This news is Content Writer meena