पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार

6/26/2024 12:55:47 PM

ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नाबालिग छात्र ने अपने पिता के लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय छात्र घर पर अकेला था उसके माता-पिता बाजार गए थे। बाजार से लौटे तो इकलौते बेटे का खून से लथपथ शव देख उनके होश उड़ गए। बेटे की मौत के बाद से माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित गुरुकृपा नगर के निवासी मुकेश सिंह लोधी सेना से रिटायर्ड फौजी हैं। वे अपनी पत्नी और 17 वर्षीय इकलौते बेटे मोहित लोधी के साथ रहते हैं। मंगलवार को मुकेश अपनी पत्नी के साथ किसी काम से बाजार गए थे। मोहित घर पर अकेला था। उनके जाने के बाद मोहित ने अलमारी में रखी पिता की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल से आत्महत्या कर ली। मोहित ने कनपटी पर पिस्टल की नाल अड़ाकर ट्रिगर दबाकर आत्महत्या की, गोली उसके हालांकि पूछताछ में पता चला कि आस पास के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी लेकिन किसी ने इसे गहराई से नहीं लिया। रात 9 बजे के लगभग जब रिटायर्ड फौजी वापस घर लौटे तो बेडरूम में इकलौते बेटे का शव खून से सना पड़ा था। पास ही उनकी लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी और पूरे रूम में खून ही खून था। अपने इकलौते बेटे का शव देखकर मां की चीख निकल गई। रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पढ़ाई में होशियार था मोहित, आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे माता-पिता

जानकारी के मुताबिक, मोहित पढ़ाई में होशियार था। इसी साल उसने 12वीं की परीक्षा में 80 प्रतिशत नंबर के साथ पास की थी। अब वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसके पिता का सपना था कि उनका बेटा IPS बने, लेकिन पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि उसने खौफनाक कदम उठा लिया। न ही उसे किसी ने डांटा था और न ही पढ़ाई का बोझ था। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाश रही है।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने घटना स्थल के साथ ही छात्र के रूम की अच्छी तरह तलाशी ली है। रात 11 बजे तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को मोहित का मोबाइल मिला है। अब पुलिस मोबाइल की जांच पड़ताल से आत्महत्या के कारण तलाशने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News