रेप पीड़िता नाबालिग से दरिंदगी! आरोपी के साथ बांधकर जुलूस निकाला, रास्ते भर मारते रहे लोग...

3/29/2021 1:30:13 PM

आलीराजपुर (जावेद खान): जिले के जोबट थाने के छोटी खट्टाली गांव में 23 साल के शादीशुदा युवक को नाबालिग लड़की से प्यार करना महंगा पड़ा। गांव वालों ने उन्हें मिलता देखा और फिर दोनों को पकड़कर रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की। पूरे गांव में दोनों का जुलूस निकाला गया।  

PunjabKesari

घटना का वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ा। पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को यहां दुष्कर्म पीड़िता और आरोपी युवक को एक साथ रस्सी से बांध कर जुलूस निकाला गया। नाबालिग पीड़िता का आरोप है कि पास के गांव में रहने वाले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

PunjabKesari

मामला सामने आने के बाद उसके अपने ही रिश्तेदारों और परिजनों ने न केवल उसके साथ मारपीट की, बल्कि आरोपी के साथ उसे भी बांधकर गांव में घुमाया। मामला सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पीड़िता के बयान के आधार पर दो एफआईआर दर्ज की गई हैं। पहली एफआईआर दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ है, तो दूसरी एफआईआर पीड़िता के परिजनों के खिलाफ की गई है। दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि युवती की उम्र 16 साल है। वहीं, युवक की उम्र 23 साल बताई जा रही है। युवक पहले ही शादीशुदा होने के साथ दो बच्चों का पिता है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News