चलती ट्रेन में नाबालिग से छेड़छाड़: पोर्न वीडियो दिखा कर युवक ने की अश्लील हरकत

7/3/2024 4:28:05 PM

ग्वालियर ( अंकुर जैन ) : अब लड़कियां ट्रेन में भी सुरक्षित नहीं है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां चलती ट्रेन में एक 14 साल की नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की गई। आरोपी ने किशोरी को पहले अश्लील वीडियो दिखाई फिर उसके साथ गंदी हरकत की। मामले में आरोपी के खिलाफ नए कानून के तहत मामला दर्ज किया गया।

जानकारी के मुताबिक, मंगला एक्सप्रेस के एसी कोच ए-1 में 14 वर्षीय किशोरी अपनी दादी के साथ मडगांव से ग्वालियर के लिए सफर कर रही थी। उनके बर्थ में एक युवक इटारसी से लेकर भोपाल तक मोबाइल पर बार-बार अश्लील वीडियो दिखाने लगा और गंदे इशारे करने लगा। किशोरी ने आपबीती अपने साथ बैठी दादी को बताई। जिसके बाद ट्रेन में ही पीड़िता की दादी ने टीटी को इसकी सूचना दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए TTE ने रेलवे कंट्रोल रूम बीना को इसकी जानकारी दी। हालांकि पीड़िता ने मामले की शिकायत ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद दर्ज कराई गई। 

नए कानून के तरत हुई कार्रवाई

ग्वालियर जीआरपी ने नए कानून में BNS की धारा 74 और 11/12 में पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपी को स्टेशन पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।  ग्वालियर जीआरपी थाने में शून्य पर कायमी कर रानी कमलापति थाने को जांच के लिए केस डायरी भेजी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News