VIDEO: मानवता शर्मसार, दरिंदे ने मां को ही बनाया अपना शिकार

9/4/2018 7:06:34 PM

बढ़वानी: मध्य प्रदेश के जिले बढ़वानी में एक ऐसी घटना हुई है जिसने मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। कहते हैं मां-बेटे का रिश्ता गंगा से भी पवित्र होता है। लेकिन, यहां हुई घटना ने इस बात को झुठला दिया है। एक मां ने जिसे नौ महीने अपनी कोख में रखकर पाला, आज उसी कलयुगी बेटे ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी ही मां को हवस का शिकार बना डाला।

इस घटना को शर्मसार करने वाली घटना कहें, शर्मनाक कहें, दर्दनाक कहें या फिर ह्दय विदारक। शायद इसके लिए सारे शब्द नाकाफी हैं। घटना जिला के चाचरिया चौकी के गांव सुरानी की है। पीड़ित मां ने बताया कि उसकी बहू यानी आरोपी बेटे की पत्नी दो साल पहले उसे छोड़कर चली गई है और वह उसके तीन बच्चों को अपने पास रखकर पाल रही है।



पीड़िता ने बताया कि कल उसका पति घर से बाहर किसी काम से चला गया। इस दौरान रात करीब 11 बजे उसका बेटा उसके पास आया और गले पर दराटी रखकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इसी सारी घटना को आरोपी के सात साल के बेटे ने देख लिया। इसके बाद पीड़िता घबराकर अपने तीनों पोते-पोतियों को साथ लेकर घर से बाहर चली गई और सारी रात खेत में छुपकर गुजारी।

सुबह उसने अपने जेठ के घर जाकर इस घटना की सूचना दी और इसके बाद चाचरिया पुलिस चौकी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामला दर्ज कर तुरंत कर्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Prashar

This news is Prashar