VIDEO : छात्राओं से अश्लील हरकत करने पर गुस्साई भीड़ ने हेडमास्टर को जूतों-चप्पलों से पीटा

7/7/2018 12:52:59 PM

रतलाम : मध्यप्रदेश के स्कूलों में लड़कियां सुरक्षित नहीं है। यहां हम बात उन्हें लड़कों से होने वाले खतरे की नहीं बल्कि, वहशी शिक्षकों से होने वाले खतरे की कर रहे हैं। इसकी एक तस्वीर तब देखने को मिली जब स्कूल की बच्चियों ने हेडमास्टर पर उनसे अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए। छात्राओं ने जब इसकी शिकायत अभिभावकों से की, तो आक्रोशित होकर उन्होंने आरोपी प्रभारी प्रधानाध्यापक शिक्षक की जूते और चप्पलों से धुनाई कर डाली।



जूते-चप्पलों से कर डाली प्रधानाध्यापक की पिटाई
मामला रतलाम के भाट खेड़ी के सरकारी प्राइमरी स्कूल का है। बच्चियों की शिकायत पर स्कूल पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने जब प्रभारी प्रधानाध्यापक से मामले पर बात की दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। इस दौरान ग्रामीण और परिजनों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक की जूते-चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली। अधेड़ उम्र के प्रधानाध्यापक पर चप्पल बरसाने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। कोई कॉलर पकड़कर खींच रहा था, तो कोई हाथ पकड़कर चप्पलों पर चप्पले बरसा रहा था।



आरोपी गिरफ्तार, निलंबन के आदेश जारी
मारपीट के बाद लोगों ने शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, प्रारंभिक जांच के बाद कलेक्टर ने निलंबन के आदेश जारी कर दिए हैं।

Prashar

This news is Prashar