''हिंदुओं के लिए एक बच्चा भी पैदा नहीं कर पाए मोदी, ऐसे कैसे हिंदुओं के प्रधानमंत्री'' कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल

7/27/2023 5:27:58 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा) : जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे नेतागण चुनाव प्रचार प्रसार तेज कर रहे हैं और एक दूसरी राजनीतिक पार्टियों पर जमकर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में कई बार जोश जोश में शब्दों की मर्यादा भी लांघ जाते हैं। कुछ ऐसा ही रीवा जिले के सिरमौर विधानसभा अंतर्गत जवा जनपद पंचायत में देखने को मिला। जहां कांग्रेस पार्टी की सत्याग्रह आंदोलन में त्योंथर से पूर्व बसपा विधायक और कांग्रेस नेता रामगरीब वनवासी प्रधानमंत्री मोदी पर अजीबोगरीब बयान में दे दिया।

पूर्व बसपा विधायक और कांग्रेस नेता ने कहा कि देश के बहुत से लोग और बच्चों के लिए तड़प रहे हैं कि मेरे बच्चा बच्ची हो जाएं और बच्चों के लिए उनको कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन एक नरेंद्र मोदी एक बच्चा पैदा नहीं कर पाया हिंदुओं के लिए तो फिर ऐसा प्रधानमंत्री हिन्दू के किस काम का।

पूर्व विधायक यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि साथियों दूसरी बात कहता हूं प्रदेश का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है जबकि उमा भारती को कहा गया था कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो उमा भारती मुख्यमंत्री बनेंगी, परंतु सरकार आते ही उमा भारती को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया।

meena

This news is Content Writer meena