मोदी मर्द बने और जीडीपी में लगातार हो रही गिरावट को मानें -दिग्विजय सिंह

8/24/2018 12:25:49 PM

इंदौर : कांग्रेस महसचिव दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह का कहना है कि देश की जीडीपी लगातार गिर रही है। यूपीए सरकार में देश की जीडीपी लगातार बढ़ रही थी लेकिन मोदी सरकार में जीडीपी में लगातार गिरावट आ रही है। दिग्गी यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि मोदी मर्द बनें और इस बात को स्वीकार करें। 
PunjabKesari
वहीं कांग्रेस महासचिव ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भोपाल में बन रहे हेड क्वार्टर को लेकर अमित शाह पर चुटकी ली और कहा कि अमित शाह गुजरात छोड़कर मध्यप्रदेश के नागरिक बनते है तो उनका स्वागत है। 
PunjabKesari
वहीं कांग्रेस महासचिव ने पूर्व क्रिकेटर और कांगे्रस नेता नवजोत सिंह सिद्धु के पाकिस्तान जाने के मामले में भी सिद्धु का बचाव किया और कहा कि एक पूर्व क्रिकेटर दूसरे पूर्व क्रिकेटर के शपथ ग्रहण में जा रहा है इसे लेकर बीजेपी को आपत्ति नहीं होनी चाहिये। इतना ही नहीं कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इस मामले में बीजेपी को जमकर घेरा और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी पाकिस्तान गए थे और पीएम मोदी भी पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ के गले लग चुके हैं। इस मामले में भाजपा का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News