मोदी मर्द बने और जीडीपी में लगातार हो रही गिरावट को मानें -दिग्विजय सिंह

8/24/2018 12:25:49 PM

इंदौर : कांग्रेस महसचिव दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह का कहना है कि देश की जीडीपी लगातार गिर रही है। यूपीए सरकार में देश की जीडीपी लगातार बढ़ रही थी लेकिन मोदी सरकार में जीडीपी में लगातार गिरावट आ रही है। दिग्गी यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि मोदी मर्द बनें और इस बात को स्वीकार करें। 

वहीं कांग्रेस महासचिव ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भोपाल में बन रहे हेड क्वार्टर को लेकर अमित शाह पर चुटकी ली और कहा कि अमित शाह गुजरात छोड़कर मध्यप्रदेश के नागरिक बनते है तो उनका स्वागत है। 

वहीं कांग्रेस महासचिव ने पूर्व क्रिकेटर और कांगे्रस नेता नवजोत सिंह सिद्धु के पाकिस्तान जाने के मामले में भी सिद्धु का बचाव किया और कहा कि एक पूर्व क्रिकेटर दूसरे पूर्व क्रिकेटर के शपथ ग्रहण में जा रहा है इसे लेकर बीजेपी को आपत्ति नहीं होनी चाहिये। इतना ही नहीं कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इस मामले में बीजेपी को जमकर घेरा और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी पाकिस्तान गए थे और पीएम मोदी भी पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ के गले लग चुके हैं। इस मामले में भाजपा का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है। 

kamal

This news is kamal