अभिषेक दुबे की फर्जी ID से मोहम्मद यूनुस ने की महाकाल मंदिर की भस्मार्ती में एंट्री, मचा हड़कंप

12/15/2021 6:28:54 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): बाबा महाकाल के मंदिर में मुंबई में मॉडलिंग करने वाले युवक युवती द्वारा नाम बदलकर मंदिर की भस्मार्ती में प्रवेश करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक मुस्लिम है लेकिन उसने एंट्री के लिए जो आईडी प्रूफ दिखाया उस पर कुछ और नाम था। जैसे ही यहां तैनात सिक्युरिटी गार्डों को युवक पर शंका हुई उन्होंने उसे रोककर पूछताछ की तो पता चला कि युवक फर्जी आईडी से मंदिर में प्रवेश कर रहा था। उसे आगे की कार्रवाई के लिये महाकाल पुलिस के सुपुर्द किया गया है। के लिए आधार कार्ड  ने पुजारी के माध्यम से भस्मार्ती दर्शन की बुकिंग कराई और सुबह करीब 3.30 बजे मंदिर में प्रवेश किया।

CSP पल्लवी शुक्ला ने बताया कि सुबह 3.30 बजे महाकालेश्वर मंदिर के गेट नंबर 6 से भस्मार्ती के लिये लोगों को प्रवेश दिया जा रहा था। उसी दौरान अभिषेक और खुशबू निवासी लखनऊ ने गेट से प्रवेश किया। यहां तैनात सिक्युरिटी गार्डों को युवक पर शंका हुई तो उसे पूछताछ के लिये रोक लिया।



इस दौरान युवक कुछ देर के लिये घबराया फिर उसने अपना नाम मोहम्मद यूनुस निवासी लखनऊ बताया। युवक-युवती को आगे की पूछताछ के लिये गार्डों ने महाकाल पुलिस के सुपुर्द किया। यहां पुलिस से पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने मंदिर के पुजारी के माध्यम से भस्मार्ती टिकिट बुक कराई थी। वह मुंबई में मॉडलिंग करता है।

फर्जी नाम के पीछे का मकसद जांच रही पुलिस
कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने मामले को गंभीरता से लिया और दोनों अधिकारी मंदिर पहुंचे। वहीं पकड़ाए युवक-युवती एक दिन पहले मंदिर के पास होटल में ठहरे थे वहीं पर पुलिस द्वारा उनसे पुछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों को कहना है कि फर्जी आधार कार्ड और नाम से मंदिर में प्रवेश करने के पीछे उनका क्या मकसद था साथ ही उनके द्वारा बताए गए नाम पते की जांच कर रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena