ऑटो रिक्शा से 1 लाख रुपए ले गया बंदर, फिर पेड़ से की नोटों की बारिश

10/4/2021 10:51:44 AM

जबलपुर: मध्य प्रदेश की संस्कार राजधानी जबलपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां ऑटो रिक्शा से तौलिए में रखे 1 लाख रुपए जंगली बंदर उठा ले गया। जैसे ही मालिक को इस बात का पता चला वह बंदर के पीछे भागा लेकिन बंदर तुरंत एक पेड़ पर चढ़ गया और तौलिए में से रुपए नीचे गिरा दिए। इससे  सारे नोट बिखर गए लेकिन मालिक 56,000 रुपए एकत्र करने में ही कामयाब रहा, जबकि बाकी रुपए खो गए।
मालिक ने मझोली पुलिस में शिकायत की लेकिन सीसीटीवी न होने के कारण बाकी रुपए कहां गए फिलहाल पता नहीं चल पाया है। मझोली थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि घटना को अंजाम जंगली बंदर ने दिया है लेकिन फिर भी तथ्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

घटना 30 सितंबर की बताई जा रही है। जहां कटाव घाट पर एक संकरी सड़क पर जाम लगा हुआ था। ऑटो रिक्शा में मालिक और दो अन्य लोग सवार थे। लंबे जाम से परेशान होकर जैसे ही मालिक यह देखने के लिए नीचे उतरा कि जाम क्यों लगा है तभी एक जंगली बंदर आया और तौलिए को लेकर भाग गया जिसमें एक लाख रुपए लपेटकर रखे गए थे। बाद में बंदर कुछ दूरी पर जाकर एक पेड़ पर चढ़ गया और जैसे ही बंदर ने तौलिया हिलाया, उसमें से नोट नीचे गिरकर बिखर गए। हालांकि मालिक 56,000 रुपए एकत्र करने में ही कामयाब रहा, जबकि बाकी रुपए खो गए। मझोली थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि यह पता नहीं चल पाया कि बाकी पैसे कहां चले गए। सचिन सिंह ने बताया कि लोग अक्सर क्षेत्र में बंदरों को खाना खिलाते हैं और कई बंदर वाहनों में भी प्रवेश कर जाते हैं।

meena

This news is Content Writer meena