खुद बच्चा पैदा नहीं कर पाया पति तो मजदूरों से कराया पत्नी का गैंगरेप, बोला- 6 साल से मां नहीं बनी, क्या करता ?

2/22/2024 8:00:07 PM

मुरैना(रोहित शर्मा): मध्य प्रदेश के मुरैना में एक शख्स ने अपनी ही धर्मपत्नी का गैंगरेप करा दिया। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला जिले के माताबसैया थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा की है। जहां 6 साल से मां नहीं बनी तो संतान की चाहत में पति ने पत्नी को अपने 2 मजदूर साथियों को सौंप दिया और दुष्कर्म के लिए उकसाया। पीड़िता ने पति समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कार्रवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापामारी की। इलाके में लगे CCTV भी खंगाले, लेकिन वे नहीं मिले। इसके बाद पुलिस ने तीनों पर 3-3 हजार इनाम भी घोषित कर दिया था, लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वारदात के 48 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को दबोच लिया, जिन्होंने पूरे मामले का खुलासा किया।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मां बताया कि उसकी बेटी की शादी 6 साल पहले दिमनी के रायपुर गांव निवासी शख्स के साथ हुई थी, लेकिन पति में कमी होने के कारण उसके बच्चे नहीं हो रहे थे। पति बच्चे चाहता था, इसलिए कुछ दिन पहले जब उसकी बेटी पति के साथ अपनी ससुराल चान रायपुर थाना दिननी से मुरैना जा रही थी तो अंधेरा होने पर पति उसे सड़क किनारे बने सरसों के खेत में ले गया। वहां उसने 2 युवकों को बुलाया और कहा कि इनके साथ संबंध बनाओ, मुझे हर हाल में बच्चा चाहिए। यह बात किसी को बताई तो जान से मार दूंगा।

पीड़िता की आपबीती सुनकर पुलिस भी हैरान दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पति समेत दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु की। इलाके में लगे CCTV भी खंगाले, लेकिन वे नहीं मिले। इसके बाद पुलिस ने तीनों पर 3-3 हजार इनाम भी घोषित कर दिया था, लेकिन फिर भी पकड़े नहीं गए। लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वारदात के 48 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को दबोचे गए। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

meena

This news is Content Writer meena