इंदौर हादसे की सबसे दर्दनाक तस्वीर: आगे पिता ने डेढ़ साल के मृत मासूम को उठाया पीछे चली मां की अर्थी...बच्चे का आखिरी वीडियो भी आया सामने

3/31/2023 7:11:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी) : इंदौर में रामनवमी के दिन शहर में इतिहास का अब तक का सबसे भयानक हादसा हुआ था जिसमें बेलेश्वर महादेव मंदिर में हवन के दौरान आहुतियां डाली जा रही थी और उसी क्षण बावड़ी की छत धंस गई इस पर खड़े 53 लोग भी उसी में समा गए जिनमें एक था डेढ़ साल का हितांश खानचंदानी भी शामिल था।

आखिरी वीडियो...जो आपको रुला देगा...

हितांश अपने मां पापा के साथ उस मंदिर में आया था और हादसे के कुछ समय पहले ही शिवलिंग पर अपने पिता के साथ जल चढ़ाया था। उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर उसके पिता ने अपलोड किया था। उसे क्या पता था कि यह उनकी जिंदगी का आखिरी वीडियो है। हादसे में हितांश और उसकी मां की मौत हो गई।

जैसे ही रात 1:30 बजे हितांश को आर्मी के जवानों ने कुएं से निकाला और जैसे ही आर एस एस के कार्यकर्ताओं ने उसके शव को एंबुलेंस में पहुंचाया वैसे ही उसका पिता उससे लिपट कर रोने लगा। इससे भी दर्दनाक तस्वीर यह रही कि बेटे और मां की अर्थियां भी एक साथ निकली। उसके बाद आज मां और बेटे की एक साथ दाह संस्कार के लिए ले जाया गया।

पिता अपने मृत बेटे को गोद में लेकर आगे आगे चला और पीछे पीछे उसकी मां की अर्थी आ रही थी। उस बेटे को इतना भी अंदाजा नहीं था कि वह जो शिवलिंग पर जल अर्पित कर रहा है वह उसकी जिंदगी का आखरी चल होगा पंजाब केसरी इंदौर में हुए इस हादसे के शिकार सभी मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

meena

This news is Content Writer meena