महाकाल मंदिर के गॉर्ड की मुस्तैदी से पकड़ा गया मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे (video)

7/9/2020 1:33:02 PM

 

उज्जैन(सचिन बहरानी): उज्जैन में बाबा महाकाल मंदिर में मोस्ट वांटेड विकास दुबे की गिरफ्तारी में सबसे बड़ी भूमिका मंदिर के गॉर्ड ने निभाई। बताया जा रहा है कि गार्ड की मुस्तैदी से विकास दुबे पुलिस के हत्थे चढ़ा। गॉर्ड गोपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि  विकास दुबे ने गिरफ्तार होने से पहले भागने की कोशिश की थी। 



बता दें कि गुरुवार सुबह करीब 9 बजे के बीच नीली धारियों वाली टीशर्ट पहने और मास्क लगाए विकास दुबे शंख द्वार वाले वीआईपी दर्शन के टिकट काउंटर पर गया। वहां उसने वीआईपी दर्शन के लिए 250 रुपए की पर्ची कटवाई। विकास को पता था कि उसकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं और मंदिर में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड के अलावा उज्जैन पुलिस भी तैनात है। इसके बावजूद पर्ची पर उसने अपना नाम विकास दुबे ही लिखवाया और मोबाइल नंबर भी दिया। 


 

इसके बाद वह प्रसाद की एक दुकान पर पहुंचा और कहा कि वह अपना बैग रखना चाहता है। बैग रखने के बाद वह महाकाल मंदिर के नई टनल वाले एक नंबर गेट से पर्ची दिखाकर दाखिल हुआ। अंदर जाने के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड को शक हुआ। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे। तब तक विकास महाकाल के दर्शन कर चुका था। पुलिस उसकी लोकेशन देखकर मंदिर के अंदर दाखिल हुई और उसे हिरासत में ले लिया। 

meena

This news is Edited By meena