4 माह और 2 साल की बच्चियों का गला घोंटकर हत्या करने के बाद फंदे से झूली मां, जानिए क्यों?

5/3/2021 10:46:57 PM

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में एक मां ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी। इस क्रूरता के बाद वह खुद भी फंदे से लटक गई और अपनी जान दे दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, रीवा जिले के सोहागी थाना मझगवां गांव की रहने वाली निराशा कोरी ने अपनी दोनों मासूम बच्चियों का गला घोंट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त 24 वर्षिय निराशा कोरी घर में अकेली थी और उसका पति बाहर काम से गया हुआ था। पुलिस के अनुसार पहले निराशा ने अपनी दोनों बेटियों का गला घोंटा और उसके बाद खुद भी फंदे पर झूल गई। घटना के बाद इलाके में गम का माहौल है।

PunjabKesari

निराशा कोरी की छोटी बेटी की उम्र महज 4 माह और बड़ी बेटी की उम्र 2 वर्ष थी। तीनों के शव घर में पड़े हुए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद जांच शुरू कर दी है। इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी लगते ही पति के साथ परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ पर भी फिलहाल घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रारंम्भिक जांच में पता चला है कि गृह कलह के चलते महिला ने ये आत्मघाती कदम उठाया है। वहीं मौके पर पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया। पुलिस ने महिला और बच्चियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static