दो बच्चों समेत परिवार के 9 सदस्यों को खाने में जहर देकर जीजा संग भागी 3 बच्चों की मां

3/28/2021 2:41:15 PM

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जीजा के प्यार में पागल एक विवाहिता अपने दो बच्चों समेत पूरे परिवार को जहरीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी के साथ भाग गई। जहरीला पदार्थ खाने से परिवार के 9 के 9 सदस्य बेहोश हो गए, जिन्हें सुबह पड़ोसियों ने बेहोशी की हालत में मेहगांव चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।



जानकारी के मुताबिक, मेहगांव निवासी रेशमा बानो की शादी 2008 में बरासों थाना अंतर्गत आने वाले सिमार गांव के मुंशी खान के बेटे आविद से हुई थी। लेकिन 2015 को एक सड़क हादसे में रेशमा के पति की मौत हो गई। जिसके बाद उसकी शादी देवर जावेद के साथ कर दी गई थी। वहीं रेशमा का अपने जीजा से प्रेम करती थी जो शादी के बाद भी जारी रहा।



रात के खाने में मिलाया जहर
परिजनों के अनुसार, रेशमा ने रात को खाना बनाया था और उसके बाद उन्हें खिलाया। खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए। सुबह जब काफी देर तक कोई नहीं जागा तो पड़ोसियों को शक हुआ। उन्होंने घर के अंदर देखा तो पूरा परिवार बेहोशी हालत में पड़ा हुआ था। इसी बीच पता चला कि रेशमा अपने सबसे छोटे बेटे के साथ गायब थी जबकि दो बच्चे बेहोश पाए गए। बेहोशी की हालात में घर के मुखिया मुंशी खान, बेटा इलियाश, जावेद, गुड्डी, जीशान, कामिल, आफरीन, आशना, वेनाम को पड़ोसियों ने मेहगांव चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

meena

This news is Content Writer meena